थलपति विजय की 'लियो' का क्रेज फीका पड़ने लगा?, 8वें दिन भी कमाई रही कम

लियो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 8: थलापति विजय की फिल्म लियो की कमाई में अब गिरावट आ रही है। बुधवार के बाद गुरुवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी कम कलेक्शन किया है.

थलपति विजय की 'लियो' का क्रेज फीका पड़ने लगा?, 8वें दिन भी कमाई रही कम
थलपति विजय की 'लियो' का क्रेज फीका पड़ने लगा?, 8वें दिन भी कमाई रही कम

चेन्नई : थलपति विजय की फिल्म ‘लियो’ रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म को दर्शकों से काफी शानदार रिस्पॉन्स मिला है और इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में खूब ऑडियंस भी पहुंच रही है. हालांकि दशहरे की छुट्टी के बाद से फिल्म की कमाई में गिरावट भी दर्ज की जा रही है.

बुधवार के बाद गुरुवार को भी कमाई में गिरावट

बुधवार को फिल्म ने रिलीज के 7वें दिन महज 13.4 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं गुरुवार को भी फिल्म की कमाई में गिरावट आई है. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘लियो’ ने गुरुवार को 10.25 करोड़ का कलेक्शन किया है.

कुल कलेक्शन 265.60 करोड़ रुपये

इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शऩ 265.60 करोड़ रुपये हो गया है. वहीं वर्ल्डवाइड ‘लियो’ की कमाई 458 करोड़ रुपये हो गई है. ये फिल्म जल्द ही 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी.

300 करोड़ का आंकड़ा पार करने से चंद कदम दूर

‘लियो’ की कमाई में बेशक गिरावट आई है लेकिन वीकेंड पर इसके कलेक्शन में एक बार फिर तेजी आने की उम्मीद है. फिलहाल ये फिल्म 265 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है और ये 300 करोड़ का आंकड़ा छूने की ओर तेजी से बढ़ रही है. उम्मीद है कि इस वीकेंड तक ये फिल्म इस माइल्स स्टोन को पार कर 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

क्या क्रेज फीका पड़ने लगा है?

हालांकि, फिल्म की कमाई में गिरावट को लेकर कुछ लोगों का कहना है कि थलपति विजय की फिल्मों का क्रेज फीका पड़ने लगा है. हालांकि, ये भी कहा जा सकता है कि फिल्म ने पहले ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और ये जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी. ऐसे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

फिल्म की कहानी

‘लियो’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. फिल्म में थलपति विजय एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी एक सीरियल किलर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे विजय का किरदार पकड़ने की कोशिश करता है.